मंगलवार, 8 अगस्त 2023

यार पुराने ला दो तुम

यार पुराने ला दो तुम..




वही  यार पुराने ला दो तुम,
मैं कुछ कह  लूंगा, कुछ सुन लूंगा।।
सुनकर गलत भी अनसुना मैं कर दूंगा ।
बस यार पुराने ला दो तुम।।

वजहें रही जो भी हर एक को माफी मांगूँगा, 
कर दूंगा  सब खर्चा मैं ,
और किस्से सुनूंगा कुछ उनके, कुछ मेरे सुनाऊंगा
बस यार पुराने ला दो तुम।।

नही रहा जाता बिन उनकी मीठी यादो के,
बातो के मतवालो और अमिट  मुस्कान वालों के।
एक चाई पे चर्चा होती है मैं चर्चा पे चाई बुला दूंगा 
बस यार पुराने ला दो तुम।

ला दो मेरे अल्हड़ सपने और इतराती हंसी को,
ला दो मेरे उन अरमानो और प्यारी खुशी को,
उन खेलो और खेलो मे नाराजी को
कुछ भी करो बस यार पुराने ला दो तुम

एक बार मुझे बचपन को दोहराना है
उनके साथ एक लम्हा और बिताना है
जीना है उस पल को वापस और हर बात बताना है
बस यार पुराने ला दो तुम।।

वापस तो कुछ आता नही समय वो
लेकिन खुद को तसल्ली मैं दे दूंगा 
उस लम्हें मे पूरी जिंदगी जी लूंगा
बस यार पुराने ला दो तुम

आनंद 🙏

लोकप्रिय पोस्ट

ग्यारवीं का इश्क़

Pic- fb ग्यारवीं के इश्क़ की क्या कहूँ,  लाजवाब था वो भी जमाना, इसके बादशाह थे हम लेकिन, रानी का दिल था शायद अनजाना। सुबह आते थे क्लासरूम में...

पिछले पोस्ट